Airtel Free Internet Trick 3G Working 2016

Hi friend me apke leye Airtel 3G Free Internet Trick NewMethod [Working]Yeh Trick Aap Niche Ke Steps Ko Follow Kar Aasani Se Use Kar Sakte Hai Or Airtel 3G Free Internet Chala Sakte Hai Usse Pahle Dekh Le Ki Aapke Sim Me Balance Rs.0 Ho
.
Step-1
Sabse Pahle PlayStore Se "Droid Vpn" Download Kar Lo[Click Here To Download]
.
.
Step-2
Download Ho Jane Ke Bad Droid Vpn App Me New Account Bna Lo Or Login Kar Lo
.
.
Step-3
Ab Aapke Samne Ek Popup Window Open Hoga Waha Par Aapko "I Trust This Application" Par Tick Lagakar "Ok" Par Click Kare
.
.
Step-4
Yeh Sab Ho Jane Ke Baad "Setting" Me Jaye Or "Connection Protocol" Me Jao Or "Tcp" Select Kare

.
.
Step-5
Ab "Http Header" Par Click Karo Or "Host: one.airtel.inX-Online-Host: one.airtel.in" Yeh Likhkar Kar Save Karo
.
.
Step-6
Yeh Sab Ho Jane Ke Bad Aapko Badaa Sa "Connect" Ka Button Dikhayi Dega Uss Par Click Kare 5 Second Me "Connected" Ho Jayga

Enjoy ÷ 250 mb per day😎😎😎

No comments:

Post a Comment